• mp: भोपाल में आज 7.15 बजे पीएम मोदी का रोड शो
  • नई दिल्ली: हिंदू सेना ने अकबर रोड पर लगाए कांग्रेस विरोधी बैनर
  • कांग्रेस के घोषणापत्र से pm घबरा गए हैं: राहुल गांधी
  • 'कांग्रेस पार्टी एक्सपोज हो गई,' बोले अमित शाह
  • बांदीपोरा में मुठभेड़, सेना का जवान घायल
  • किसान मांगों को लेकर जंतर-मंतर पर कर रहे हैं विरोध प्रदर्शन
  • पूर्णिया में तेजस्वी यादव के सामने लगे पप्पू यादव जिंदाबाद के नारे

ARCHIEVE

'Global WarNing': NASA scientists fly over Greenland to track melting glaciers
Like nearly every other glacier on Greenland, the massive Kangerlussuaq is melting. In fact, the giant frozen island has seen one of its biggest melts on record this year. NASA scientist Josh Willis is now closely studying the phenomenon in hopes of figuring out precisely how global warming is eating away at Greenland’s ice.

Specifically, he wants to know whether the melting is being caused more by warm air or warm seawater. The answer could be crucial to Earth’s future. 

 ईद पर सेवई खाने वाले अखिलेश ने नहीं दी राम नवमी की बधाई, सपा चीफ पर UP के मंत्री जयवीर सिंह का हमला    विरासत टैक्स पर मेरे बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया: सैम पित्रोदा    मैं भी दावेदार हूं, लेकिन प्रत्याशी का अंतिम फैसला पार्टी करेगी: ब्रजृभूषण शरण सिंह    'कांग्रेस हर परिवार की संपत्ति का एक्स-रे करेगी,' बोले पीएम मोदी    'यहां मरने का फुर्सत नहीं है, तुम मांझी-मांझी कर रहे हो', बिहार के पूर्व CM जीतन राम मांझी https://www.aajtak.in/bihar/story/bihar-former-cm-jitan-ram-manjhi-viral-video-marne-ka-fursat-nahi-hai-lclr-1927835-2024-04-24    PAK हो या चीन... सीमा में रहकर IAF कर सकती है टारगेट हिट, नई मिसाइल का परीक्षण सफल    'अच्छा है खुद मैदान में आ रहे...', कन्नौज से अखिलेश के चुनाव लड़ने की खबर पर बोले BJP सांसद सुब्रत पाठक     दानिश अली की जनसभा में हंगामा, मंच पर बैठने को लेकर आपस में भिड़े सपा-कांग्रेस और AAP के कार्यकर्ता    डिप्टी सीएम अजीत पवार की पत्नी और बारामती से एनसीपी लोकसभा उम्मीदवार सुनेत्रा पवार को आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) से क्लीन चिट मिल गई है    अपनी विभिन्न मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन करते हुए कुछ लोग मोबाइल टावर पर चढ़ गए जिसके बाद तमिलनाडु के किसानों को मोबाइल टावर से नीचे उतार दिया गया।    कर्नाटक सरकार के आंकड़ों के अनुसार श्रेणी II-बी के तहत, कर्नाटक राज्य के सभी मुसलमानों को ओबीसी माना गया है: राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग    दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामला | राउज़ एवेन्यू कोर्ट के समक्ष एक आरोपी द्वारा आरोपों पर बहस की सुनवाई स्थगित करने का निर्देश देने की मांग करते हुए एक आवेदन दायर किया गया है    सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की गई है जिसमें चुनावी बांड दान के माध्यम से कॉरपोरेट्स और राजनीतिक दलों के बीच बदले की व्यवस्था के कथित मामलों की विशेष जांच टीम (एसआईटी) से जांच कराने की मांग की गई है।    2जी स्पेक्ट्रम मामले पर केंद्र के अनुरोध पर बोले AAP सांसद संजय सिंह, "यह मोदी जी का 5G महाघोटाला है..."    एनडीआईए गठबंधन ने गठबंधन वार्ता में सीट हिस्सेदारी के साथ-साथ सत्ता-साझाकरण फॉर्मूले पर चर्चा की